Categories
Quotes

आपका जीवन बस ब्रेक अप और पैच-अप से अधिक का हकदार है। यहाँ पर क्यों!

एकल होने के नाते एक असली दिल-ब्रेकर हो सकता है, खासकर यदि ब्रेकअप आपका विचार नहीं था! ‘क्या ifs’ और ‘मुझे haves चाहिए’ के ​​साथ ले जाने के लिए काफी आसान है। दूसरी तरफ, एक लंबे वांछित क्रश या पूर्व के साथ एक पैच-अप पूरी तरह से भ्रमित होकर फूल खिल सकता है। सब कुछ खुश और पूरा लगता है। लेकिन क्या यह सब जीवन है? निश्चित रूप से नहीं! जीवन पर्याप्त मूल्यवान है, न केवल संबंधों पर आधारित होना। बेशक, वे एक आवश्यक तत्व हैं लेकिन जीवन बहुत अधिक हकदार है!

क्या आप सवाल करते हैं क्यों? आखिरकार, हमने पैच-अप और ब्रेक अप के छोटे खुश या दुखी बुलबुले में इतना समय बिताया है कि हमने इस तथ्य को पूरी तरह से उपेक्षित कर दिया है कि जीवन को सम्मानित करने की आवश्यकता है।

यहां आपका जीवन क्यों जरूरी है BREAKUPS और पैच-यूपीएस

सूर्य चमकता हर दिन चमकता है!

हर छोर अभी तक एक और शुरुआत है। दिन का अंत, आपके लिए पूरी जिंदगी जीने के लिए एक और नया दिन लाता है। जानें, मज़ा लें, स्वयं और दुनिया का पता लगाएं। जीवन के लिए और भी कुछ है, सिर्फ उस व्यक्ति के लिए लड़ना जो आपको पर्याप्त महत्व नहीं देता है। आभारी रहें कि आपके पास ब्रेक-अप था। शायद, जीवन का एक नया रोमांच अभी शुरू हो गया है!

पृथ्वी पर कुल लोग ~ 7 बिलियन तक गिना जाता है!

और एक व्यक्ति वास्तव में आपके दिन, मनोदशा और आपके जीवन को खराब करने लायक नहीं है! ऐसे कई अन्य लोग हैं जो आते हैं और जाते हैं, आपको विभिन्न तरीकों से प्रभावित करते हैं, अपने जीवन को उन तरीकों से बदलते हैं जिन्हें आपने कभी कल्पना नहीं की है। अच्छी चीजों पर ध्यान केंद्रित करें और आपके पास जो कुछ है उसके लिए आभारी रहें। अपने चेहरे पर एक मुस्कुराओ और धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा।

आपने अभी भी दुनिया की यात्रा नहीं की है

और संभावनाएं अनंत हैं! मेरा विश्वास करो, देखने और करने के लिए बहुत कुछ है। इतने सारे चमत्कार कि आपको अनुभव करना अच्छा लगेगा!

ब्रह्मांड और पृथ्वी के पास बैठने और अतीत के लिए रोने की तुलना में, प्रस्ताव देने के लिए बहुत कुछ है। स्वाद के लिए अनुभवों के प्रचुर मात्रा में अनुभव है और अपने जीवन जीते हैं। जहां तक ​​आप कर सकते थे और दुनिया को उजागर करना सीखें।

किसी जगह पर जाएं जो आप कभी नहीं, अकेले या दोस्तों के साथ नहीं गए हैं। यहां तक ​​कि यदि आप रिश्ते में हैं, तो कुछ छुट्टियों को अलग कर दें, इसके बाद हनीमून क्या हैं!

उन लोगों के साथ समय व्यतीत करना जो महत्वपूर्ण हैं

रिश्ते में होना या नहीं, केवल आपके नियंत्रण में नहीं है। परिवार और दोस्तों के साथ समय भेजना जो आपको प्यार करते हैं और स्वीकार करते हैं, जिनके लिए रास्ता अधिक महत्वपूर्ण है। कभी-कभी हम रिश्ते में रहते हुए अपने माता-पिता को मंजूरी देते हैं। उन लोगों के लिए समान प्यार दिखाने का प्रयास करें जो आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। उनके साथ कुछ गुणवत्ता का समय बिताने का मौका याद मत करो। आप इसे बाद में पछतावा करेंगे।

पढ़ने के लिए बहुत कुछ है

आप किताबों की दुनिया में खो सकते हैं। यह वास्तव में विशाल है! कुछ में नायक की तरह महसूस करें या दूसरों में प्रतिद्वंद्वी की ओर अधिक इच्छुक महसूस करें। आप इस बात से मोहित होंगे कि शब्द आपके चारों ओर जाल कैसे बना सकते हैं और आपको जादुई दुनिया में उलझा सकते हैं। वे आपको एक ऐसा जीवन जी सकते हैं जो आपका नहीं है और प्रिय मित्रों को पढ़ने की शक्ति है!

करियर हाईज़ के बारे में बात करते हुए, आकाश सीमा है!

अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में कैसे? सफल बनना रातोंरात नहीं होता है। यह नींद की रात और अंतहीन परिश्रम की मांग करता है। लेकिन मीठा परिणाम निश्चित रूप से इसके लायक होने जा रहा है। क्यों अधिक रचनात्मक और असली पर ध्यान केंद्रित करने के लिए समय और ऊर्जा खर्च नहीं करते? आपकी नींद और ऊंचे हमेशा आपके साथ रहेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

आप इससे सब बड़े हैं

आपको बहुत कुछ चलना होगा। चीजों और लोगों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको कल से बेहतर होने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अपने लक्ष्यों तक पहुंचें और अपने जीवन को सभी सकारात्मक ऊर्जा और प्रोत्साहन के साथ भरें। सब कुछ ठीक है और हमेशा होगा!

रहो या सो जाओ – आपकी इच्छा के लिए सभी

आपकी योजनाओं के बारे में हर समय कोई आपसे सवाल नहीं उठाता है कि आप निर्णय के डर के बिना निर्णय ले सकते हैं। आप पूरी रात समुंदर के किनारे पार्टी कर सकते हैं या बैठ सकते हैं, रेत और चट्टानों पर छिड़कते हुए लहरों को देखकर, आपके भीतर शांति की लहर पर धो सकते हैं। अन्यथा, आप आलसी हड्डियों की तरह सो सकते हैं। असल में, आप बिना किसी प्रभाव के अपनी कॉल करते हैं।

आखिरकार, आप पूरी तरह से खुद को भी नहीं जानते!

क्या आपके पास कभी भी खुद को प्रतिबिंबित करने का समय है, आप वास्तव में कौन हैं? क्या सुधार के लिए जगह है? नहीं! हम संबंधों के सामान में इतने शामिल हुए हैं कि हम पूरी तरह से भूल गए हैं कि व्यक्तित्व ‘दो निकायों, एक आत्मा’ विचार से परे एक चीज है। खुद को कुछ समय दें। आपके पास सब एक जीवन है!

क्या आपके पास कभी भी खुद को प्रतिबिंबित करने का समय है, आप वास्तव में कौन हैं? क्या सुधार के लिए जगह है? नहीं! हम संबंधों के सामान में इतने शामिल हुए हैं कि हम पूरी तरह से भूल गए हैं कि व्यक्तित्व ‘दो निकायों, एक आत्मा’ विचार से परे एक चीज है। खुद को कुछ समय दें। आपके पास सब एक जीवन है!

खुश रहो और याद रखें आकाश जीतने के लिए आकाश है! क्योंकि यह होना था या नहीं, चाहे यह काम किया गया हो या नहीं, चाहे आप इस बारे में एक स्पष्ट सिर रखें कि आपको इस समय कहां होना चाहिए … अंत में, मुझे पता है कि सब कुछ ठीक होगा और आप ठीक हो जाएंगे!

सब्सक्राइब करें और अधिक भयानक सामग्री के लिए हमसे जुड़ें। आप नीचे उल्लिखित हमारे सोशल मीडिया चैनलों पर भी हमारा अनुसरण कर सकते हैं

5 replies on “आपका जीवन बस ब्रेक अप और पैच-अप से अधिक का हकदार है। यहाँ पर क्यों!”

great issues altogether, you just received a brand new
reader. What could you recommend in regards to your submit that you made some days in the past?
Any sure?

There is, however, a problem with writing for audience consistently.
Depriving yourself of too many favorites all at once ultimately
fails because you ultimately return to old habits.

You have made some really good points there.
I checked on the net to learn more about the issue and found most individuals will
go along with your views on this website.

Comments are closed.